Pyar to pyar hota h Part1

एक बार की बात है की कई अपने दोस्त के यहां उसके  घर कुआं पूजन की पूजा में गया था ।लेकिन वहा kux ऐसा हुआ की जिससे मेरी पूरी जिंदगी बदल गई उस दिन के बाद से मेरी जिंदगी में सुधार और बदलाव शुरू हुआ उस दिन की शुरुआत से मैंने सही और गलत सीखना शुरू किया और उस दिन से मैंने अपने बारे में सोचना शुरू किया असल जिंदगी में तो हुआ ही कल ऐसा की मैं आपको बता ही नही सकता लेकिन मेरे दोस्तो मैं आपको सारी बाते 

भाई लोग हुआ kux ऐसा था की जब मैं वहा पहुंचा तो वहा मैने अपनी पुरानी टीचर को देखा जिनका नाम नेहा था और मैं उनको देखते ही उनसे नमस्ते किया साथ में मैने ये देखा की उनके साथ दो या तीन लड़कियां और थी और मैं भी अपने सारे दोस्तो के साथ ही था जिसमे दो उनकी बहन थी और एक कोई पड़ोस की लड़की थी मैं उनकी दोनो बहनों को देखते ही पहचान गया क्योंकि उनकी बहन हमारे साथ ही पढ़ाई करती थी लेकिन एक उनसे काफी छोटी समथिंग 3 साल उसको मैं देख के पहचान गया क्युकी मैने उसको बहुत पहले देखा था ।बचपन में हम लोग एक टाउन के रहने वाले है तो कई बार लोकल में देखा होगा एलिन नोटिस नहीं किया था कभी उसके बाद मेरे नमस्ते करने के बाद उनकी सबसे छोटी बहन अपनी बड़ी बहनों से पूछनी लग जाती है की ये kon hai तभी उनकी बीच बाली बहन ने बताया कि ये वही दीपक राजपूत हैं जिसकी बाते हम दोनों तुमसे बताया करते थे दोस्तों आपको बता दू की मैं एक मजाकिया टाइप का but हमेशा सीरियस रहने वाले लोगो में था सीरियस ऐसे नही हल्की की बात को भी हमेशा सही से और सोच समझकर करने वाला था लेकिन जानते है मैं हमेशा सबकी हंसता रहता था और सबसे मजाक krta tha हमारा कोचिंग सेंटर हम लोगो की एक फैमिली की जैसी थी जिसमे हर एक चीज में मैं आगे आगे किया करता था मैं हर माहौल में रहने वाला था हर तरह की slsituation देखकर उसी में रंग जाने balo me se tha aur kafi AXA socha karta था सबके लिए उसके बाद मैं कोई न कोई मजाकिया छबि अपने ग्रुप के बीच में छोड़ दिया करता था ये मेरा रोज का नियम था मेरी टीचर अपने घर में ये बाते और बिताए हुए दिन के बारे के सबसे बताया करते थी।
ये सब बाते दोस्तो मुझे उसी मिलने के बाद ही पता चली
मैं इस सब के बाद आगे की बात बता रहा हु वहा पर वो शख्स अपने बहनों से पता करने के बाद वो वो सब उसी function me the sabhi log andar chali lekin uski कुछ फ्रेंड्स के साथ वो वहा खड़ी थी लेकिन मैने ध्यान नही दिया था ।लेकिन जब हम लोग डांस करने लग गए तो वो लोग डांस देख ही रही थी इतने में मुझे कोई आवाज आती की लड़किया भी डांस करना चाहते थे ।तभी मैंने अपने दोस्तो से कहा चलो खाना खाते है भाई तभी hm log खाना खाने निकाल ही रहे थे गाने मेरे दोस्त के फोन से बाज रहे थे लेकिन hm log khane ke liye aa gye to maine fir apne madam ki chhoti bahan se kaha ki aap mera phone dekhiyega mera है तो उन्होंने कहा ठीक है दोस्तो इसके आगे की कहानी मैं आपको इसके अगले भाग के बताऊंगा ।

Comments